बिज़नेसमैन ने बॉलीवुड अदाकारा ज़ीनत अमान से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

January 30, 2018 by No Comments

बॉलीवुड की वेटेरन अदाकारा ज़ीनत अमान ने मुंबई के एक बिज़नेसमैन पर उनका पीछा करने और धमकाने का आरोप लगाया है। ये मामला ज़ीनत अमान ने जुहू पुलिस स्टेशन में सरफराज उर्फ अमन खन्ना के नाम के शख्स पर दर्ज कराया है। पुलिस ने सरफराज के खिलाफ पीछा करने 354 (D) और महिला को सरेआम धमकाने के खिलाफ 509 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

जीनत अमान की शिकायत के बाद जुहू पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। कारोबारी फरार बताया जा रहा है। आरोपी के फरार होने की वजह से अब तक उन्हें अरेस्ट नहीं किया जा सका है। आरोपी सरफराज एक वक्त में फिल्ममेकर हुआ करता था। कुछ लोगों ने उसे रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय भी बताया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ज़ीनत और सरफ़राज़ एक-दूसरे को कुछ समय से जानते थे, लेकिन उनके बीच हुई कुछ अनबनी हो गई थी, जिसके बाद जीनत ने उनसे बात करना बंद कर दिया। इसके बावजूद वह उन्हें फोन करता रहा और उनका पीछा करता रहा। सरफ़राज़ पर आरोप है कि उन्होंने ज़ीनत को वॉट्सऐप पर अश्लील विडियो भेजे और जबरदस्ती बातचीत जारी रखने का दवाब बनाना चाहा।
दो दिन पहले उसने ज़ीनत के घर में घुसकर बदतमीजी की और सिक्योरिटी गार्ड को भी पीटा। पुलिस ने बताया है कि उस सरफ़राज़ ने ज़ीनत को यह धमकी दी कि यदि वह उनसे बात नहीं करेंगी तो इसका नतीजा उनके बेटे को झेलना पड़ सकता है। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सरफराज मानसिक रूप से परेशान है। उसके खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

आपको बता दें की अभिनेत्री ज़ीनत अमान भारत की पहली मिस एशिया रह चुकीं हैं और बॉलीवुड में ज़ीनत जीनत अपने बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं। जीनत ने ‘हरे राम हरे कृष्ण’, सत्यम शिवम सुंदरम और ‘डॉन’ जैसी कई सुपर हिट फिल्में की है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *