जीरो मूवी देखने के बाद शाहरुख खान के बारे में ये क्या बोल गए समर्थक…

December 23, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों हम बात करने जा रहे हैं लाखों दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार बादशाह खान यानी कि शाहरुख खान के बारे में ।दोस्तों जैसा कि हम जानते हैं 2018 की सबसे बड़ी फिल्म “जीरो” को 21 दिसंबर को रिलीज किया गया है। फिल्म जीरो में शाहरुख खान हर बार की तरह बिल्कुल अलग और नए अंदाज में नजर आए है.
ऐसे तो शाहरुख खान को बहुत ही अलग अलग किरदार निभाने का शौक है लेकिन फिल्म जीरो में उन्होंने अब तक का सबसे अलग किरदार निभाया है ।यह किरदार है एक बोने का है।और जहां तक हम जानते हैं यह पूरी फिल्मी दुनिया में पहली बार हुआ है कि कोई सुपरस्टार एक बोने का रोल कर रहा हो। फिल्म जीरो में शाहरुख खान के किरदार का नाम बउआ है.

google


दोस्तों कहानी कुछ यह ऐसी है कि बबुआ सिंह एक छोटे कद का व्यक्ति है जिसकी उम्र 38 साल हो गई है लेकिन अभी तक उसकी शादी नहीं हुई कहानी आगे बढ़ती है और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की एंट्री होती है ।अनुष्का शर्मा का किरदार एक ऐसी लड़की का है जिसे बोलने और चलने में परेशानी होती है । वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ ने एक फेमस फिल्म अदाकारा का रोल निभाया है.
कैटरीना एक ऐसी अदाकारा का रोल निभाया है जिसके पीछे पूरा बॉलीवुड दीवाना है ।इस फ़िल्म में मोहम्मद जीशान ,तिग्मांशु धूलिया जैसे कलाकारों ने शाहरुख का साथ दिया है ।आनंद राय जैसे धाकड़ डायरेक्टर ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। जैसा कि हम शाहरुख खान को जानते हैं वह इस फिल्म में भी पूरी एनर्जी के साथ दिखाई दिए हैं इस फिल्म में शाहरुख खान का कद जो कि 4 फुट 6 इंच है झूठ और उनकी एक्टिंग ने जान डाल दी है.

google


इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक छोटे बौने का किरदार निभाया है लेकिन उनके बौने कद को मैं कर उनके मन में कोई हीन भावना नहीं है बल्कि वह “दुनिया मेरे ठेंगे” पर है ऐसी भावना रखते हैं। अब बात करते हैं दर्शकों की तो आपको बता दें कि दर्शकों को शाहरुख खान का यह नया अवतार उनका बौना कद बहुत पसंद आ रहा है। मोहम्मद जीशान और तिग्मांशु धूलिया की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है देखा जाए तो पहले दिन फिल्म जीरो को खूब पसंद किया गया है ।उम्मीद है यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *